सात फेरों से पहले ही दुल्हन पर डाला तेज़ाब

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-26 19:42:33
सात फेरों से पहले ही दुल्हन पर डाला तेज़ाब

बरेली। यूपी के बरेली जिले में सात फेरों से पहले दुल्‍हन पर तेजाब फेंकने का दर्दनाक मामला सामने आया है। इस दुल्हन की गाथा सुन कर शायद आपकी आंखों में आसूं आ जाए। इस घटना में दुल्हन का चेहरा और शरीर बुरी तरह जल गया।

दरअसल, शुक्रवार को यहां रहने वाले सेना में सूबेदार शंकर सिंह बोरा की बेटी अंजना की शादी थी। शंकर सिंह ने कहा, रात करीब 10 बजे दरवाजे पर बारात आई ही थी कि किसी ने मुझे बताया कि अंजना पर किसी ने तेजाब फेंक दिया और जब कमरे में जाकर देखा तो तेजाब से बेटी के शरीर और चेहरे पर घाव बन गए थे।

इस घटना के समय अंजना अपनी बूढ़ी नानी के साथ कमरे में थी। नानी ने बताया, अचानक 2 लड़कियों कमरे में आईं और अंजना का बाल पकड़कर घसीटने लगीं। एक लड़की के हाथ में तेजाब था, जिसे वो अंजना को पिलाने की कोशिश कर रही थी। अपने इरादे में फेल होने पर लड़कियों ने तेजाब बेटी के ऊपर ही फेंक दिया और फरार हो गईं।

इस सूचना के बाद लड़के पक्ष ने अंजना का पूरा साथ दिया। दूल्‍हा राहुल अंजना से जख्‍मी हालत में शादी करने को तैयार था। इसलिए प्राथमिक इलाज के बाद बेटी मंडप में लौटी और पूरे रीति-रिवाज से शादी की। शादी के तुरंत बाद बेटी को SRMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

 


अपराध पर शीर्ष समाचार