सर्जिकल स्ट्राइक में शहीद हुए जवानों के परिवार को सम्मानित करेगी बीजेपी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-06 19:39:52
सर्जिकल स्ट्राइक में शहीद हुए जवानों के परिवार को सम्मानित करेगी बीजेपी

देहरादून। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां एक तरफ बीजेपी, सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस पर जुबानी प्रहार कर रही है। वहीं दूसरी तरफ आम जनता को लुभाने के लिए बीजेपी ने एक और दांव खेला है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने भावी कार्यक्रम घोषित किए हैं। जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बीजेपी प्रदेश के सैनिकों व उनके परिवार के लोगों को सम्मानित करेगी।

बता दें कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि सैनिकों के सम्मान का कार्यक्रम 11 से 20 अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर इसे सेना का अपमान किया है। साथ ही कहा कि किशोर को देश के सैनिकों से माफी मांगनी चाहिए।

इसी दौरान चुनाव को लेकर बीजेपी ने सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर करीब 17 मिनट की फिल्म भी जारी की। इस मौके पर हरिद्वार से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के देवर सुबोध राकेश में भाजपा ज्वाइन की। अजय भट्ट ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सुबोध राकेश भी बगैर किसी शर्त के बीजेपी में शामिल हुए है। 


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार