ब्रैड पिट से जुदाई के नाम पर ही घबड़ा गईं हैं एंजलिना जोली

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 15:58:15
ब्रैड पिट से जुदाई के नाम पर ही घबड़ा गईं हैं एंजलिना जोली

नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एंजलिना जोली का उनके पति ब्रैड पिट के बीच का विवाद सभी जानते हैं। एंजलिना, ब्रैड पिट से तलाक लेने वाली हैं, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एंजलिना अपने पति से तलाक के बारे में पुनर्विचार कर रही हैं।

वह अपने बच्चों के लिए ब्रैड पिट से तलाक को लेकर वापस से विचार कर रही हैं। एंजलिना जोली ने ब्रैड पिट के साथ 12 साल साथ रहने के बाद उनसे शादी की थी।

अभिनेत्री ने यह भी फैसला किया है कि ब्रैड पिट के साथ तलाक लेने के दौरान वह बच्चों की खातिर 'आक्रामक तलाक रणनीति' नहीं अपनाएंगी। पिट (52) से अलगाव की घोषणा करने के बाद से जोली (41) ने लगातार इस बात की पुष्टि की है कि उनके छह बच्चें उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता हैं।

मीडिया खबरों के खबरों कि मानें तो जनता की नजर में खराब छवि बनने के बाद अभिनेत्री ने तलाक को लेकर आक्रामख रूख अपनाने का विचार त्याग दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार वह ब्रैड से जुड़े इस सच्चाई का पर्दाफाश करना चाहती थीं कि वह उतने प्यारे और मासूम नहीं है, जैसा उनके प्रशंसक सोचते हैं, लेकिन, उन्हें अपने करीबियों और परिवार से तीखी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद नहीं की थी। एंजेलिना के विश्वसनीय सलाहकारों ने अलगाव और तलाक के दौरान उनसे नरमी बरतने का अनुरोध किया है।'

सूत्र ने यह भी बताया कि अभिनेत्री के करीबियों ने उन्हें आश्वस्त किया है कि अगर वह ब्रैड के प्रति आक्रामक रवैया बरकरार रखती हैं तो सबसे ज्यादा उनके बच्चों को नुकसान होगा, जिनकी वह परवाह करती हैं। जोली ने अपने बच्चों के संरक्षण की मांग करते हुए पिट से मतभेदों का हवाला देकर 19 सितंबर को तलाक की अर्जी दाखिल की थी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार