ब्राह्मणों की दुश्मन है बीजेपी- सतीश मिश्रा

Edited by: Editor Updated: 18 Oct 2016 | 04:04 PM
detail image

लखनऊ। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह ब्राह्मणों के सबसे बड़े दुश्मन हैं। मंगलवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए सतीश ने बीजेपी से निष्कासित दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि बीजेपी को आपराधिक प्रवृति के लोग बहुत पसंद हैं, जिसे उन्होंने प्रदेश का अध्यक्ष बना दिया है।

कार्यक्रम में बीजेपी के बाद सत्तारूढ़ पार्टी सपा को निशाना बनाते हुए मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से प्रदेश कौन चला रहा है, कुछ पता ही नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि सपा में 'कौन बड़ा' की लड़ाई चल रही है, चाचा ऊपर, भतीजा ऊपर या पिता ऊपर, इसका पता ही नहीं चल पा रहा है कि आखिर ऊपर है कौन। इसी लड़ाई में सपा का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा।

घाटमपुर में आयोजित भाईचारा कार्यकर्ता सम्मलेन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए मिश्रा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आज प्रदेश के हालात ऐसे है कि पुलिस वालों को बंदूक की जरूरत नहीं है, हर घर में एक गुंडा है जो पुलिस अधिकारियों को शून्य समझता है।

पुलिस व आईएएस, पीसीएस अधिकारी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। पता नहीं उन पर कब हमला हो जाए, कुछ नहीं पता है, जबकि बहन जी के समय में गुंडे व माफिया अंडरग्राउंड हो गए थे या फिर प्रदेश छोड़ कर भाग गए थे।