Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

इस बाइक के सामने बुलेट कुछ भी नहीं, जल्द होगी लॉन्च

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-11-18 15:35:56
इस बाइक के सामने बुलेट कुछ भी नहीं, जल्द होगी लॉन्च via
इस बाइक के सामने बुलेट कुछ भी नहीं, जल्द होगी लॉन्च

नई दिल्ली। इंडियन मोटरसाइकल की Indian Scout Bobber भारत में 2018 में लॉन्च होने जा रही है। अमेरिकी ऑटो बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। भारत में इस मोटरसाइकल की बुकिंग 50 हजार रुपए में शुरू हो चुकी है। इसकी कीमत 16 लाख रुपए बताई जा रही है और इसकी तुलना बुलेट से की जा रही है।

ऐसा माना जा रहा है कि यह मोटरसाइकल बुलेट से भी ज्यादा धाकड़ है। यह भारत में दूसरी स्काउट बॉबर बाइक होगी। पहली बाइक का नाम ट्रायम्फ बॉबर था। स्काउट बॉबर में बार एंड मिरर्स और फ्यूल टैंक पर नया बैज दिया गया है। भारत में लॉन्च होने पर इसका मुकाबला ट्रायम्फ बॉबर और हार्ली डेविडसन फोर्टी एट से होगा।

इस बाइक का इंजन 1,131cc का है जो 100 Bhp का पावर और 97.7 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है, यह इंजन इंडियन स्काउंट के स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही है। यह बाइक कई रंगो में उपलब्ध होगी जिसमे इंडियन मोटरसाइकिल रेड, थंडर ब्लैक स्मोक, थंडर ब्लैक, स्टार सिल्वर स्मोक, ब्रोंज स्मोक आदि है।

इस बाइक के राइडिंग पोजिशन को बहुत ही शानदार बनाया गया है और फ्रंट सस्पेंशन भी नई डिजाइन में है. रियर सस्पेंशन को ड्रॉप किया है और बाइक की सीट की ऊंचाई भी थोड़ी बड़ाई गयी है।


बिजनेस पर शीर्ष समाचार


x