30 मिनट में 30 हजार लोगों ने ऑनलाइन खरीदा गोबर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-15 17:54:43
30 मिनट में 30 हजार लोगों ने ऑनलाइन खरीदा गोबर

नई दिल्ली। इसे हैरत कहें या धोखा, मगर अमरीका में हुई ऑनलाइन शॉपिंग की ये घटना आपको हैरत में जरूर डाल सकती है। यहां एक कंपनी ने ऑनलाइन गोबर बेचा। चौंकाने वाली बात यह है कि इसकी बिक्री महज 30 मिनट में हो गई।

यह कारनामा अमेरिका के कार्डस अगेंस्ट ह्यूमिनिटी कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर किया है। हालांकि उन्होंने विज्ञापन में साफ तौर पर लिखा कि वे बुलशिट यानी गोबर बेचने जा रहें हैं। फिर भी 30 हजार अमेरिकी लोगों ने इसे धड़ाधड़ खरीद लिया। 30 मिनटों में ही सारा का सारा गोबर ऑउट ऑफ सेल हो गया।

इस कंपनी ने गोबर को शानदार बॉक्स में पैक करके डिलीवरी दी। आपको बता दें कि गोबर के एक बॉक्स की कीमत करीब 384 रुपए थी। हालांकि यह गोबर लेने के बाद लोगों को काफी हताश होना पड़ा साथ ही अपनी गलती पर भी काफी अफसोस हुआ। कार्डस अगेंस्ट ह्यूमिनिटी एक गेम बनाने वाली कंपनी है। अमरीका में थैंक्स गिविंग डे के बाद के दिन से शॉपिंग सीजन की शुरुआत होती है। इसी मौके पर चौका लगाते हुए कंपनी ने अपने सारे गेम साइट पर से हटा लिए और केवल "बुलशिट बॉक्स" को सेल पर रखा।

इसके लिए कंपनी ने दलील भी दी कि उन्होंने बाकी गेम इसलिए हटा लिए हैं, ताकि लोग फिजूलखर्ची ना करें और केवल एक ही चीज खरीदें। वहीं लोगों ने इसे प्रैंक माना और सोचा कि कोई सरप्राइजिंग चीज मिलने वाली है। हालांकि उन्हें सरप्राइज भी मिला लेकिन अलग रूप में। जब लोगों के घर शानदार पैकिंग में गोबर पहुंचा तो हक्के-बक्के रह गए।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार