Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सूखे नहीं हरियाली के लिए प्रख्यात होगा बुंदेलखण्ड: शिवपाल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-20 08:20:48
सूखे नहीं हरियाली के लिए प्रख्यात होगा बुंदेलखण्ड: शिवपाल
सूखे नहीं हरियाली के लिए प्रख्यात होगा बुंदेलखण्ड: शिवपाल

महोबा। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यावद अपने बुंदेलखंड दौरे में गुरूवार को महोबा पहुंचे। यहां उन्होंने लहचूरी बांध परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान शिवपाल ने बसपा और भाजपा पर तीखे प्रहार किए।

इसके साथ ही मंत्री शिवपाल यादव ने जिले में भौरट बांध परियोजना का शिलान्यास भी किया। इस दौरान शिवपाल ने कहा कि बुंदेलखंड सूखे के लिए नहीं बल्कि अपनी हरियाली से जाना जाएगा, अगर प्रदेश में सपा सरकार आती है तो किसानों के लिए 13 नई परियोजनाओं को लागू किया जाएगा।

शिवपाल ने अपने भाषण के दौरान वादा किया है कि अगर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में सपा बहुमत से सत्ता में आती है तो बुंदेलखण्ड वासियों की पानी की समस्या हल हो जाएगी।

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी बोलना जानते हैं, काम करना नहीं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र ने प्रदेश सरकार का 2800 करोड़ रुपया नहीं दिया है, मोदी का सबके खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा झूठा निकला। वहीं, मायावती पर हमला बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि बीएपी सरकार में पत्थरों पर पैसा बर्बाद किया गया।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार