पीएम मोदी को जान से मारने की कॉल से मचा हड़कंप, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-19 18:24:36
पीएम मोदी को जान से मारने की कॉल से मचा हड़कंप, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की कथित साजिश के बारे में बताते हुए बुधवार को दिल्ली पुलिस के पास एक फोन कॉल आया। हालांकि अभी तक की जांच में पुलिस को लग रहा है कि यह किसी की शरारत है, पर पुलिस कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है। बता दें कि हाल ही में गोवा में हुई रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने खुद अपनी जान को खतरा होने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें- नोटबंदीः पीएम मोदी के खिलाफ केजरीवाल करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

आपको बता दें कि यह कॉल रात करीब 11.30 बजे आया था। जिस नंबर के कॉल किया गया था, वह बुराड़ी के रहने वाले किसी दिनेश कुमार के नाम पर था। कॉल करने वाले ने दावा किया था कि उसने कुछ लोगों को मोदी की हत्या के बारे में बात करते सुना है। जांच में कॉल की लोकेशन दिलशाद कॉलोनी पाई गई।

लोकेशन पर पहुंची पुलिस को वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद दिनेश कुमार को ढूढ़ा गया और उससे पूछताछ की गई। दिनेश ने कहा कि उसने अपने एक रिश्तेदार को सिम दी थी। जब उस रिश्तेदार से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि एक भोजनालय के बाहर एक अजनबी उसके पास आया था और एक जरूरी कॉल करने के लिए उसका फोन मांगा था।

यह भी पढ़ें- नई करेंसी में गांधी ही नहीं, पीएम मोदी की भी तस्वीर है!

भोजनालय के मालिक ने भी इस बात की पुष्टि की। इसके बाद पुलिस ने उस शख्स को भी ढूढ़ निकाला। उसने वही बात दोहराई जो उसने पुलिस को फोन पर बताई थी। उसने कहा कि उसने उन लोगों की बातें सुनी थीं, पर उन्हें पहचानता नहीं। फिलहाल स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रहे हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार