Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अपहरण कर दबंगों ने मांगी 40 हजार की रंगदारी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-27 08:29:11
अपहरण कर दबंगों ने मांगी 40 हजार की रंगदारी
अपहरण कर दबंगों ने मांगी 40 हजार की रंगदारी

झांसी। बुन्देलखण्ड में झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने पेट्रोल पम्प से एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक को छोड़ने के लिए दबंगों के उसके सामने हर महीने पैसे देने की मांग की, जब युवक ने रंगदारी देने से इनकार दिया तो दबंगों ने युवक के साथ मारपीट की।

जानकारी के मुताबिक झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में रानीपुर अंतर्गत लाड़गंज निवासी जगदीश उर्फ पप्पू पुत्र भोले कुशवाहा का देवरी सिंहपुरा पर पेट्रोल पम्प है।

प्रतिदिन की भांति गत दिवस भी पेट्रोल पम्प पर था। इसी दौरान दबंग युवक प्रहलाद, राही, श्रीराम, स्वामी, पुष्पेन्द्र, दीपचन्द्र, रामप्रकाश, जितेन्द्र निवासीगण गुढ़ा व विजय निवासी चन्देरा टीकमगढ़ उसके पट्रोल पम्प पहुंचे।

इससे पहले वह कुछ समझता उन्होंने उसका अपहरण कर लिया और भाग गए। इसके बाद उससे 40 हजार रुपए की रंगदारी प्रतिमाह मांगी। जब उसने देने से इन्कार करते हुए इसका विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई।

किसी प्रकार वह उनके चंगुल से बचकर भागा और थाने की पुलिस की शरण ली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त सभी लोगों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार