Paytm के विज्ञापन में दिखे प्रधानमंत्री मोदी, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-10 14:56:48
Paytm के विज्ञापन में दिखे प्रधानमंत्री मोदी, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने की घोषणा की और उसके अगले दिन अखबारों और सोशल मीडिया पर कैश फ्री ऐप पर विज्ञापन देखने को मिले।

पेटीएम, फ्रीचार्ज, ओला और स्लैपडील ने कैश फ्री ट्रांजेक्शन के फुल पेज विज्ञापन दिए हैं। पेटीएम ने तो अपने विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगा दी। बता दें कि इससे पहले रिलायंस ने भी अपनी जियो स्कीम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया था।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद की घोषणा किए जाने के महज 24 घंटे के भीतर ही पेटीएम को काफी फायदा हुआ है। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठने लगे है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या पीएम मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए पेटीएम का विज्ञापन कर रहे हैं।

आम जनता के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सवाल उठाए है। केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘पीएम मोदी की घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर विज्ञापनों में देखने को मिली। मिस्टर पीएम, डील क्या है?’ वहीं दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, ‘बिलकुल शर्मनाक। क्या लोग चाहते हैं कि उनके पीएम प्राइवेट कंपनियों के लिए मॉडलिंग करें। कल को ये कंपनियां कुछ गलत करती हैं तो इनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?’


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार