सपा संकट: देर रात तक चली बैठक के बाबजूद नहीं हो पाई अखिलेश-शिवपाल में सुलह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-25 08:53:13
सपा संकट: देर रात तक चली बैठक के बाबजूद नहीं हो पाई अखिलेश-शिवपाल में सुलह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में सोमवार को दिन भर चली उठापटक के बाद देर रात को भी बैठकों का दौर चला। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक रात भर बैठक करने के बाबजूद चाचा शिवपाल और सीएम अखिलेश यादव में सुलह नहीं हो पाई।

बता दें कि सोमवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने स्पष्ट कर दिया था कि शिवपाल समाजवादी पार्टी चलाएंगे और अखिलेश उत्तर प्रदेश की सरकार को संभालेंगे।

इन बैठकों से पहले सोमवार सुबह लखनऊ में समाजवादी पार्टी की बड़ी बैठक हुई। इसमें पूरा मुलायम परिवार बेपर्दा हो गया। मंच पर अखिलेश और शिवपाल गले मिले, अखिलेश ने पैर भी छुए लेकिन जब अखिलेश अमर सिंह पर हमला बोल रहे थे तो शिवपाल ने अखिलेश से माइक छीन लिया, जिसके बाद मंच पर खूब हंगामा हुआ।

सूत्रों का यह भी कहना है कि दोनों बैठकों में मुलायम सिंह ने चाचा-भतीजा के सामने सुलह का वही प्रस्ताव रखा जो वो पहले रख चुके हैं।

सियासी कुनबे में मचे घमासान के बीच सपा नेता अमर सिंह का बयान भी सामने आया है, अमर सिंह ने कहा, ‘’अखिलेश मेरे नेता के बेटे हैं, उनको शुभकामनाएं, वो बेहतरीन मुख्यमंत्री हैं लेकिन उन्हें अब जनता का नेता बनने की जरूरत है’’। रिपोर्ट के मुताबिक खुद पर लगे आरोपों पर बोलते हुए उन पर लगे सारे आरोप गलत है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार