1 दिसंबर से शुरू होगी बैंकाॅक-लखनऊ के बीच उड़ान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-03 15:25:33
1 दिसंबर से शुरू होगी बैंकाॅक-लखनऊ के बीच उड़ान

लखनऊ। लखनऊ के लोगों पर इन दिनों सौगात की बरसात हो रही है। यूपी सीएम अखिलेश हर रोज कोई नई योजनाओं का शिलान्यास कर रहें हैं, तो वहीं अब विदेशी एयरलांइस कंपनी भी शहर पर मेहरबान हो गई है।

थाई स्माइल एयरवेज 1 दिसंबर से बैंकाक-लखनऊ के बीच सीधी उड़ान की शुरुआत करने जा रहा है। यह फ्लाइट सप्ताह में 3 दिन उड़ान भरेगी।

बैंकाक से फ्लाइट मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगी। जबकि लखनऊ से फ्लाइट बुद्धवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ान भरेगी।

थाई स्माईल एयरवेज ने 320 विमान लगाया है। विमान में 154 सीट इकोनॉमी और 12 सीट प्रीमियम इकोनॉमी है। थाई स्माईल एयरवेज बैंकाक से दूसरी जगहों की भी कनेक्टिंग फ्लाइट मुहैया कराएगा। कम्पनी के एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेजिडेंट प्रफुल खोंसला का कहना है कि थाई स्माईल एयरवेज़ की उड़ान शुरू होने से पर्यटन के क्षेत्र में दोनों देशों को फायदा होगा।

बैंकाक से पहली फ्लाइट 1 दिसम्बर रात 10 बजे उड़ान भरेगी जो अमौसी एयरपोर्ट रात 12.20 बजे पहुंचेगी। 2 दिसम्बर उसी रात 1.20 बजे फ्लाइट बैंकाक के लिए उड़ान भरेगी जो सवेरे 6.25 बजे पहुंचेगी। विमान में यात्रियों की सुविधाओं और समय का पूरा ख्याल रखा गया है।

बैंकाक से लखनऊ आने वाली फ्लाइट का नंबर डब्लू ई 333 है जबकि लखनऊ बैंकाक फ्लाइट नंबर डब्लू ई 334 हैं। थाई स्माइल एयरवेज फुल सर्विस कैरियर है जिसमे फ्री खाना, ड्रिंक्स मुहैया कराई जाएगी, यह फ्लाइट थाई एयरवेज की 100 फीसदी सब्सिडरी फ्लाइट है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार