Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

48वां फिल्म फेस्टिवल गोवा: सुजॉय घोष ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-11-14 14:14:58
48वां फिल्म फेस्टिवल गोवा: सुजॉय घोष ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा via
48वां फिल्म फेस्टिवल गोवा: सुजॉय घोष ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

मुंबई। गोवा में होने वाले 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के अध्यक्ष और फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने फेस्टिवल के लिए चुनी गई दो फिल्मों को सूची से हटा दिया था, जिसके विरोध में सुजॉय ने ये फैसला लिया है।

बता दें कि गोवा में 20 से 28 नवंबर तक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का आयोजन किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार घोष 13 सदस्यीय जूरी के प्रमुख बनाए गए थे। उन्होंने फिल्म फेस्टिवल के लिए फिल्मों की एक सूची सूचना और प्रसारण मंत्रायल के पास भेजी थी, जिसमें एस (सेक्सी) दुर्गा और न्यूड नाम की दो फिल्में शामिल थी, मंत्रालय ने फाइनल सूची से इन दोनं फिल्मों को हटा दिया।

घोष ने खुद अपने इस्तीफे की पुष्टि करते हुए बताया कि हां ये सही है कि मैंने त्यागपत्र दे दिया है, लेकिन इससे ज़्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता। बता दें कि सुजॉय घोष की अध्यक्षता वाली जूरी ने, जिसमें निशिकांत कामत, निखिल आडवाणी, अपूर्व असरानी, रूचि नारायण और ज्ञान कोरेया सदस्य हैं, उन्होंने फिल्मों की ये सूची बोर्ड को भेती थी।

बता दें कि एस दुर्गा एक मलयालम फिल्म है, जिसे सनल कुमार ससिधरन ने बनाया है, जबकि दूसरी फिल्म न्यूड एक मराठी की फिल्म है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव ने निर्देशित किया है। दोनों फिल्मों के मेकर्स ने सूचना और प्रसारण मंत्रायल के इस कदम को अनुचित बताया था ।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x