‘फुद्दू’ में कुछ खास नहीं कर पाई सनी -गौहर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 21:14:46
‘फुद्दू’ में कुछ खास नहीं कर पाई सनी -गौहर

मुंबई। इसमें तो कोई शक नहीं है कि जिस भी फिल्म में सनी काम करती है उस फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह भी काफी बढ़ जाता है। फिल्म चाहे बड़े पर्दे पर कोई कमाल ना कर पाए, लेकिन दर्शकों के दिलों में जगह जरूर बना लेती है। सनी लियोन की हॉट और सैक्सी इमेज के सामने तो अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। वैसे तो सनी लियोन जिस फिल्म में होती है उस फिल्म में काम करने वाली दूसरी एक्ट्रेस का इनसेक्योरनेस लेवल काफी हाई हो जाता है, कभी कभी तो हीरोइन्स सनी की वजह से फिल्म के डायरेक्टर से लड़ाई कर लेती हैं।

वहीं अब गौहर खान को लेकर ऐसी खबरें आ रही है कि उन्होंने 14 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘फुद्दू’ में एक गाना शूट किया है और इसी फिल्म में बेबी डॉल सनी लियान और शरमन जोशी को लेकर भी एक सॉन्ग फिल्माया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन गौहर की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि सनी लियोन का सॉन्ग कुछ ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाया इसीलिए मेकर्स ने इस नुकसान की भरपाई करने के लिए उन्हें एप्रोच किया है और उनके साथ फिल्म फुद्दू का नया गाना शूट किया।

हालांकि इसके अलावा भी आपको बता दें कि ‘फुद्दू’ के उस गाने में गौहर के साथ सिंगर जस्मीन सैन्डल्स को भी फिल्माया जाना था लेकिन गौहर ने पहले ही मना कर दिया था कि उस सॉन्ग में वो किसी और के साथ स्क्रीन शेयर नही करेंगी। यानी की गौहर अपने इस नए सॉन्ग से बेबी डॉल सनी लियान को टक्कर देना चाहती हैं। 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार