हनुमान बनकर पीएम मोदी फूकंगें नवाज की लंका

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 13:52:28
हनुमान बनकर पीएम मोदी फूकंगें नवाज की लंका

नई दिल्ली। दशहरे से पहले भारत ने पाकिस्तान को जड़ से मिटाने की योजना बनाई है। जैसे रामायण में हनुमान ने पूरी लंका को तबाह कर दिया था, ठीक उसी तरह इस बार प्रधानमंत्री मोदी हनुमान बनकर इस्लामाबाद को तबाह करने की तैयारी में है। दरअसल ये कहानी है दिल्ली के कड़कडड़ूमा के सी.बी.डी. ग्राऊंड स्थित बालाजी रामलीला के लिए लिखी गई है। जहां लंका को इस्लामाबाद बनाया जाएगा साथ ही मोदी को भगवान हनुमान के स्वरूप में दिखाया जाएगा।

गौरतलब है कि इसी रामलीला में एक दिन पहले कश्मीर के पत्थरबाजों का पुतला जलाया गया है। समाज में चल रही समस्याओं और दूसरे बड़े समसामयिक मसलों का रामलीला स्टेज पर मंचन पहले भी होता रहा है। इसकी पूरी जानकारी रामलीला के प्रधान भागवत रुस्तगी ने दी हैं। रामलीला के आयोजन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि यह सीन भारतीय सेना और प्रधानमंत्री के सम्मान में तैयार किया जा रहा है। इस बार लंका दहन तो होगा लेकिन लंका को इस्लामाबाद का नाम और रूप दिया जाएगा।

वहीं मंच से हनुमान जी मोदी का मुखौटा लगाकर दौड़ेंगे और इस्लामाबाद रूपी लंका को जलाकर खाक कर देंगे। इस लंका में पाकिस्तान के झंडे लगाए जाएंगे और उसकी आतंकी चौकियां भी दिखाई जाएंगी।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार