सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, बाद में किया रेप

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-27 17:42:39
सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, बाद में किया रेप

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर रिशते जीतनी जल्दी बनते है उतनी ही जल्दी टूट जाते हैं। ऐसा ही एक मामल मुंबई के ठाणे से सामने आया है । 17 साल की लड़की की सोशल मीडिया पर एक लड़के की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई तो उसने हिचकिचाते हुए एक्सेप्‍ट कर लिया लेकिन यह उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित हुई।

शुरू में तो 21 वर्षीय लड़के ने उससे दोस्ती की और देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद लड़की के साथ जो हुआ वह शायद ही इसे भूल पाएगी। पुलिस ने बताया है कि लड़के ने 17 वर्षीय लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इतना ही नहीं जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसने उसका जबरन गर्भपात करने का भी दवाब बनाया। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, पुणे के आरोपी लड़के ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक प्राईवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। जनवरी में सोशल मीडिया पर उसकी मुलाकात इस लड़की के साथ हुई।

सोशल मीडिया पर लड़के ने जो फ्रेंड रिक्वेस्ट लड़की को भेजी थी उसने वह एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों रोजाना चैट पर बात करने लगे। इसमें से एक चैट के दौरान लड़के ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

इस चैट के दौरान लड़के ने लड़की को पुणे आने को कहा। जब लड़की पुणे आई तो युवक उसे लॉज में ले गया जहां उसने उसका बलात्कार किया। अगस्त में जब लड़की गर्भवती हुई तो उसने उस पर गर्भपात करने का दवाब बनाया। इसके बाद लड़के ने लड़की को नजरअंदाज करने लगा तो लड़की एक दिन पुणे पहुंच गई और उसने लड़के के परिजनों और रिश्तेदारों से मुलाकात करने की कोशिश की।

इस दौरान सभी ने लड़के को नजरअंदाज किया। इसके बाद लड़की ने लड़के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


अपराध पर शीर्ष समाचार