कोचिंग सेंटर में घुसे बदमाश, पिस्टल दिखा कर मांगे 1 लाख

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 17 May 2017 | 04:12 PM
detail image

इलाहाबाद। यूपी में एक तरफ जहां योगी सरकार कानून व्यवस्था को बेहतर से बेहतर बनाने में लगी हुई है। वहीं, सूबे में अपराध है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कोई नई घटना सामने आ रही है। सोमवार को मथुरा में हुआ सराफा व्यापारी हत्याकांड का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब इलाहाबाद में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। शहर के सिविल लाइंस में मंगलवार की शाम बदमाशों ने एक कोचिंग सेंटर के अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की।उसके बाद हवा में पिस्टल लहराते हुए भाग निकले।

यह भी पढ़ें-ज्वैलरी शोरूम में डकैती, 2 कारोबारियों की मौत, विधानसभा में गूंजा मामला

बदमाशों की हरकत कोचिंग सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई है। पुलिस उसी आधार पर मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग स्थित पैरामाउंट कोचिंग सेंटर के मैनेजर अमित कुमार ने बताया, मंगलवार की शाम करीब आधा दर्जन लड़के यहां एडमिशन की बात करने आए थे।

अचानक से वे मुझसे 1 लाख रुपए की डिमांड करने लगे। मैंने मना किया तो उन लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी और पिस्टल निकाल ली। वो कह रहे थे कि एक लाख निकाल, नहीं तो यहीं ठोकता हूं। उन्होंने सेंटर में लगे कम्प्यूटर सिस्टम, कुर्सी-मेज और शीशे तोड़ दिए। 15 मिनट के हंगामे के बाद धमकी देते हुए चले गए।

सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सारी घटना को देखा और मैनेजर से लिखित तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक हमलावर सिर पर गमछा बांधे हुए थे। सीओ सिविल लाइन डीपी तिवारी ने बताया, मुकदमा दर्ज हो गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की तलाश की जाएगी।