Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पंसद नहीं थे पत्नी के कपड़े तो पति ने चबा ली नाक

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-02 03:52:41
पंसद नहीं थे पत्नी के कपड़े तो पति ने चबा ली नाक
पंसद नहीं थे पत्नी के कपड़े तो पति ने चबा ली नाक

लखमीपुर खीरी। पत्नी का पैंट-शर्ट और टाई पहनना एक पति को नागवार लगा तो उसने गुस्से में अपनी पत्नी की नाक ही चबा ली। ये मामला है यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के गोला कोतवाली का। आनन-फानन में परिवार वालों ने खून से लथपथ पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर बाद में पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि यहां के मैलानी थाना इलाके के मोतीपुर गांव के शिवकुमार की शादी दो साल पहले राजकुमारी से हुई थी। राजकुमारी पढ़ना चाहती थी, इसलिए अपने पीहर में ही रहकर एक साल से एक कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट से डिप्लोमा कर रही थी। पढ़ाई के चक्कर में राजकुमारी अपने ससुराल नहीं जा रही थी। शिवकुमार राजकुमारी के पढ़ने और उसके ड्रेस से नाराज था।

भाई दूज के अगले दिन जब सुबह फिर से पत्नी राजकुमारी को शिवकुमार ने ससुराल चलने को कहा तो पत्नी ने अपने कम्प्यूटर कोर्स की पढ़ाई के नुकसान का हवाला दिया। बस फिर इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। राजकुमारी जैसे ही ड्रेसअप होकर और टाई पहनकर घर से निकली। पति शिवकुमार ने दांत से पत्नी की नाक चबा ली। जिसके बाद खून से लथपथ राजकुमारी वहीं गिर गई।

फिलहाल आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पति का कहना है कि पत्नी ससुराल नहीं जा रही थी और उसे ये ड्रेस पसन्द नहीं इसीलिए उसने ऐसा किया।


अपराध पर शीर्ष समाचार