पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

Edited by: Editor Updated: 02 Nov 2016 | 09:33 PM
detail image

इंदौर। बाणगंगा में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की चाकू से मार कर हत्या कर दी। उसने पत्नी रोशनी पर चाकू से 50 से ज्यादा वार किए। हमले में मां के साथ उसके बच्चे की भी पेट के अंदर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया है।

रोशनी के भाई मनीष कुमायूं ने बताया कि वह भाईदूज के दिन रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे अपनी बहन से मिलने के लिए पहुंचा था। यहां घर के बाहर सड़क किनारे उसकी बहन गंभीर हालत में पड़ी हुई थी।
मनीष ही अपनी बहन को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे एमवाय अस्पताल रेफर किया गया। बुधवार सुबह इलाज के दौरान रोशनी की मौत हो गई।

रोशनी के परिजन ने बताया कि कि ससुराल वाले रोशनी को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। तीन बार इसकी शिकायत बाणगंगा पुलिस से की। लेकिन दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया। पारिवारिक कलह के कारण मायके वालों ने ही समझाइश दी थी कि वह विदुर नगर में उन्हें एक मकान दिलवा देंगे। दोनों वहीं साथ रहो।

द्वारकापुरी पुलिस ने रोशनी की हत्या के मामले में पति सोनू और उसके भाई की तलाश शुरू कर दी है। दोनों के घर से गायब होने की वजह से पुलिस का शक भी दोनों पर ही गहरा रहा है।