मध्यरात्रि से भारत में शुरू होगी iPhone 7 और iPhone 7 Plus की बिक्री

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-06 21:53:26
मध्यरात्रि से भारत में शुरू होगी iPhone 7 और iPhone 7 Plus की बिक्री

नई दिल्ली। एप्पल के दो नए स्मार्टफोन्स iPhone 7 और iPhone 7 Plus की बिक्री भारत में गुरूवार देर रात12 बजे से शुरू हो जाएगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर पहले से ही इसके लिए खास लैंडिंग पेज तैयार किए गए है ताकि ग्राहकों को इस फोन की बुकिंग करने में किसी तरह की परेशानी ना हो। इतना ही नहीं लोगों को लुभाने के लिए दोनों ही बेवसाइट्स की ओर से भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट पर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड्स के जरिए iPhone 7 खरीदने पर 10,000 रुपये का कैश बैक दिया जाएगा, जबकि स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। भारत में एप्पल स्टोर तो नहीं है, लेकिन यहां इसके आधिकारिक स्टोर पर 12 बजे रात से मिलना शुरू हो जाएगा।

दोनों बेवसाइट की नहीं कंपनी की तरफ से कई तरह के ऑफर दिए जा रहे है। अगर आपके पास पुराना आईफोन या कोई दूसरा स्मार्टफोन है तो उसे एक्सचेंज करके डिस्काउंट पा सकते हैं। उदाहरण के तौर पर अगर आपके पास iPhone 6S Plus है तो इसे एक्सचेंज करके आपको 32GB वाला iPhone 7 35,500 रुपये में ही मिल जाएगा। इसके साथ ही कंपनी फोन पर EMI की सुविधा भी दे रही है। फिलहाल प्री बुकिंग का यह ऑफर सिर्फ दिल्ली, मुंबई और बंगलुरु के लिए ही उपलब्ध है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार