यूपी में चाचा-भतीजे एक दूसरे को गाली दे रहें हैं: अमित शाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 18:25:22
यूपी में चाचा-भतीजे एक दूसरे को गाली दे रहें हैं: अमित शाह

सहारनपुर। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने से पहले अमित शाह ने सभा को संबोधित हुए कहा कि लोक सभा चुनाव में भी पश्चिम ने जीत दिलाई अब यहीं से परिवर्तन यात्रा की भी शुरुआत हुई।

24 दिसंबर तक प्रदेश में बीजेपी के लिए दो तिहाई बहुमत का माहौल तैयार हो जाएगा। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की नींव डाली जा रही है वह भी पूर्ण बहुमत की।

सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों ने उत्तर प्रदेश का विकास रोका। भाजपा शासित राज्यों में किसानों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। लेकिन उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है।

बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की सबसे ज्यादा बसपा सरकार में घोटाला हुआ। बसपा सरकार में सबसे ज्यादा दलित उत्पीड़न हुआ। मायावती के शासनकाल में सबसे ज्यादा हत्याएं हुई।

सपा को निशाने पर लेते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में मथुरा कांड हुआ, दरोगा भर्ती, बुलंदशहर की घटना हुई, यहां के लोग पलायन कर रहे हैं। अखिलेश कहते थे कि मुख्तार पार्टी में नहीं आयेगा लेकिन आज अतीक,अफजाल, सब भरे पड़े हैं।

अमित शाह ने सपा और बसपा को एक साथ निशाने पर लेते हुए कहा कि सपा में चाचा भतीजे को गाली दे रहा है और भतीजा चाचा को, बुआ जी दोनों को गाली दे रही हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि भाजपा सरकार बनने पर कोई घर नहीं छोडेगा। सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाएंगे। भाजपा की सरकार बनने पर वेस्ट यूपी के लोगों को पलायन नहीं करना पड़ेगा।

सपा, बसपा के साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। कहा कि राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक को दलाली बता रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सीमा पर सेना को ईंट का जवाब पत्थर से देने के आदेश हैं।


राजनीति पर शीर्ष समाचार