Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

चाचा-भतीजे के झगड़े में कमीशन कौन लेगाः अमित शाह

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-06 06:10:40
चाचा-भतीजे के झगड़े में कमीशन कौन लेगाः अमित शाह
चाचा-भतीजे के झगड़े में कमीशन कौन लेगाः अमित शाह

झांसी। बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने झांसी पहुंचे अमित शाह ने भी सपा और बसपा पर करारा हमला बोला। शाह ने कहा कि अटल जी ने बुंदेलखंड के लिए कई योजनाएं भेजी थी लेकिन सपा और बसपा मिलकर सारी योजनाओं को खा गए।

अमित शाह ने सपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि केन्द्र की योजनाओं का लाभ यूपी को जनता को नहीं मिल पाता क्योंकि चाचा-भतीजे की लड़ाई में ये तय ही नहीं हो पाता कि एजेंसी का कमीशन कौन लेगा। सपा की वजह से केन्द्र की नीतियां उत्तर प्रदेश के किसानों कर नहीं पहुंच पाती हैं।

अखिलेश को सीधे निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि वो गुंडो को अपनी पार्टी में शामिल नहीं होने देंगे लेकिन मुख्तार अंसारी से लेकर अतीक अहमद तक सारे अपराधी इनकी पार्टी में भरे पड़े हैं।

बीजेपी की उपलब्धियों को बताते हुए शाह ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। वहीं जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब सिर्फ घोटालों की ख़बरे आती थी।

आपको बता दें कि रविवार को झांसी में बीजेपी ने दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती व कलराज मिश्रा भी मौजूद थे। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य व प्रदेश बीजेपी प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद थे।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार