ड्रग्स का व्यापार करती महिला और एक शख्स गिरफ्तार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-26 16:24:05
ड्रग्स का व्यापार करती महिला और एक शख्स गिरफ्तार

झांसी। बुंदेलखण्ड के झांसी में एक महिला अपने दोस्त के साथ पिछले एक साल से मध्य प्रदेश और राजस्थान के इलाकों में नशे का व्यापार करती आ रही है। जिसकी भनक अचानक झांसी पुलिस को हो गई और उन्होंने अचानक चैकिंग करते हुए इन्हें कार समेत पकड़ लिया। पुलिस को इनके पास से 74 किलो गंजा बरामद हुआ है।

दरअसल, झांसी जनपद में अपराधों पर अकुंश लगाने के लिए झांसी एसएसपी अब्दुल हमीद के निर्देशन में बबीना थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान उन्हें ललितपुर-झांसी हाईवे पर झांसी की ओर जा रही एक इडिगो कार संदिग्ध नजर आई। पुलिस टीम को देख कार चालक भागने का प्रयास करने लगा।

लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार कार को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसमें उन्हें एक युवक व युवती नजर आए। जब कार की गहनता से तलाशी ली गई तो उसमें गांजा भी मिल गया। यह देख पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई।

बबीना थाना प्रभारी धर्मवीर यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में युवती ने अपना नाम श्रीमती आशा मीना निवासी हर्ष नगर होंसगाबाद और युवक ने आमिर लाल निवासी बख्तियारपुर बिहार बताया। पूंछतांछ में युवती ने बताया कि वह दोनों पिछले एक साल से बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व राजस्थान समेत आस-पास इलाकों में गांजा की तस्करी करते हैं। वह इस उड़ीसा से लाकर यहां बेचते है।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार