Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

नमक खरीदने भागी महिला, 6 फिट गहरे गड्ढे में गिरकर मौत

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-12 13:36:53
नमक खरीदने भागी महिला, 6 फिट गहरे गड्ढे में गिरकर मौत
नमक खरीदने भागी महिला, 6 फिट गहरे गड्ढे में गिरकर मौत

कानपुर। नमक बि‍कने की अफवाह ने शुक्रवार रात एक महिला की जान ले ली। वह अपने इलाके की दुकानों में नमक ढूंढते-ढूंढते आधा किलोमीटर दूर कानपुर के बाकरगंज बाजार जाने के लि‍ए दौड़ पड़ी। वहां नगर निगम द्वारा खोदे 6 फीट गहरे गड्ढे में गि‍र गई।

किसी तरह लोगों ने उसे नि‍कालकर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- 2005 में BJP ने किया था करेंसी बदलने का विरोध, फिर अब क्यों बदल दिए नोट? आखिर क्या है ये खेल?

बता दें कि कानपुर में शुक्रवार शाम नमक मनमाने रेट पर बि‍कने की अफवाह फैली। शहर के बाबूपुरवा कोतवाली इलाके की रहने वाली ममता (52) ने यह सुना तो नमक खरीदने निकल पड़ी।

मृतका की बहू रोशनी के मुताबिक वह अपने इलाके की सभी दुकानों पर नमक खरीदने के लिए भटकती रही, लेकिन उसे नमक नहीं मिला। रोशनी ने बताया कि कई दुकानदारों से वह मिन्नत करती रहीं कि दो पैकेट नमक दे दो, लेकिन किसी ने नहीं दिया।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने दी जजों के लिए 34 नामों को मंजूरी

जब नमक नहीं मिला तो घर से आधा किलोमीटर दूर कानपुर के बाकरगंज बाजार गई। वहां दुकान पहुंचने के पहले ही नगर निगम के 6 फीट गहरे गड्ढे में पाइप लाइन बिछाई जा रही थी। हडबड़ाहट में उसका पैर फिसल गया और वह उसमें गिर गई।

रोशनी ने बताया कि उसकी सास का सिर गड्ढे में पड़ें ईटों से टकरा गया जिसकी वजह से सिर में गंभीर चोट लग गई। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला जब पुलिस वहां पहुंची तो स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x