शहीद सुधीश के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 14:33:12
शहीद सुधीश के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर में हुए फायरिंग में संभल का जवान सुधीश कुमार शहीद हो गया था, उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके गांव पहुंचा। लेकिन शहीद के परिजनों और गांव वालों ने उनका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। ग्रामीणों और शहीद के परिजनों का कहना है कि जब तक यूपी सीएम अखिलेश यादव नहीं आएंगे तब तक यह प्रक्रिया नहीं होगी। इस दौरान ग्रामीणों ने पाक, नवाज शरीफ और राहिल शरीफ के खिलाफ नारेबाजी भी की।

शहीद जवान सुधीश कुमार का छोटा भाई कपिल भी आर्मी में है। कपिल ने सरकार से कहा है कि वह अपना काम करे और हमें अपना काम करने दें। शहीद की भतीजी पिंकी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वह पाकिस्तान से बदला लें और एक के बदले 10 सिर लेकर आएं।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम 5 बजे छह राजपूताना राइफल का सिपाही सुधीश कुमार अपनी पोस्ट केडीएल पर तैनात था। इसी दौरान पाकिस्तानी सेना के शूटरों ने स्नाइपर राइफल से गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में गोली जवान सुधीश के सिर में जाकर लगी और वह मौके पर ही शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सेना ने पिछले कुछ दिनों से अपनी पोस्टों में शॉर्प शूटर्स को स्नाइपर राइफल के साथ तैनात किया है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार