महोबा रैली: जातिवाद छोड़, विकास की राह दिखाएंगे PM मोदी-मौर्य

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-22 16:37:11
महोबा रैली: जातिवाद छोड़, विकास की राह दिखाएंगे PM मोदी-मौर्य

महोबा। प्रस्तावित महोबा रैली के मद्देनजर उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को बताया कि बुंदेलखंड के महोबा में आयोजित 24 अक्टूबर की रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में जाति धर्म की राजनीति में उलझे सूबे को विकास की राह दिखाने की कोशिश करेंगे'।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले महोबा पहुंचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के साथ यहां रेली की तैयारियां देखने आए मौर्या ने यहां पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पत्रकार चर्चा में मौर्या ने कहा कि क्षेत्र में मोदी की आगामी रैली एक क्रांतिकारी परिवर्तन का संदेश देगी। इस दौरान मौर्या ने एक बार फिर बसपा पर जमकर प्रहार किए।

उन्होंने कहा कि बसपा तुष्टिकरण और समाज को बांटने की राजनीति पर काम करती है, आम जनता बसपा की हकीकत से रूबरू हो चुकी है। बातचीत के दौरान मौर्या ने दावा किया कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में आएगी।

मौर्या ने कहा कि बीजेपी की लोकप्रियता में दिनोंदिन इजाफा हो रहा है। ‘सबका साथ सबका विकास’ के नारे से प्रेरित होकर हर रोज बड़ी संख्या में दूसरे दलों के नेता पार्टी में शामिल हो रहे है। टिकट वितरण पर पार्टी का रुख बिलकुल साफ़ है। विधानसभा चुनाव में जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार को ही मैदान में उतारा जाएगा।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार