'परिवार में नहीं है कोई झगड़ा'-मुलायम

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-14 14:55:19
'परिवार में नहीं है कोई झगड़ा'-मुलायम

लखनऊ। सूबे के मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर जवाब देने के लिए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को शुक्रवार को संवाददाताओं का सहारा लेना पड़ा। संवाददाताओं के जरिए अखिलेश को समझाते हुए मुलामयम ने कहा, चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद ही विधायकों द्वारा प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा इस बात पर मुहर लगेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम ने पार्टी में अपनी अहमियत के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि उनके बगैर सपा का निर्माण हो ही नहीं सकता था। उनके बदौलत छोटी सी पार्टी आज इस ऊंचे मुकाम तक पहुंच चुकी है। समाजवादी पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। हालांकि इस दौरान उन्होंने सिविल ड्रेस कोड मामले में चुप्पी साधी। साथ ही अखिलेश के खुद नाम रखें जाने के सवाल पर उन्होंने अखिलेश से सवाल किए जाने की सलाह दे डाली।

परिवार के विवाद के मुद्दे पर उन्होंने दावा कर दिया कि पिछली तीन पीढ़ियों से उनके परिवार में कोई विवाद नहीं हुआ है, सब मिल-जुल कर रहते हैं। बता दें कि अखिलेश ने गत दिनों अकेले पार्टी की चुनावी कमान संभालने की बात कही थी, जिस पर जवाब देने के लिए शुक्रवार को मुलायम सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार