सपा में घमासान, मुलायम ने दिया जवाब

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 09:34:21
सपा में घमासान, मुलायम ने दिया जवाब

लखनऊ। देर रात तक सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास पर चली बैठक के बाद कोई नया बयान समाजवादी पार्टी में नहीं आया। सोमवार सुबह 10 बजे मुलायम सिंह यादव ने एक बैठक बुलाई है, जिसके बाद वह इस मामले पर कोई बड़ा बयान दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री आवास, शिवपाल सिंह आवास, मुलायम सिंह आवास और पार्टी कार्यालय पर सोमवार की सुबह से ही समर्थकों की गाड़ियां और भीड़ जुटना शुरू हो गई है। अब बस सबको इंतजार है मुलायम सिंह के बयान का।

बताते चले कि, रविवार की शाम को शिवपाल सिंह और रामगोपाल पर हुई कार्रवाई के बाद मुलायम सिंह यादव की ओर से बुलाई थी। इसमें शिवपाल यादव, आदित्य यादव, ओम प्रकाश, नारद राय समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता इसमें शामिल रहे। इसके अलावा कोर ग्रुप के सदस्य भी इसमें शामिल रहे। मीटिंग नेताजी के आवास काली दास मार्ग पर हो रही है। इस दौरान मौजूदा हालात पर चर्चा होने की संभावना है।

नेताजी के आवास के बाहर कई समर्थक इक्कट्ठा हुए थे। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान महागठबंधन पर चर्चा की गई है। कई दलों के बड़े नेताओं ने नेताजी से बात की है। आपको बता दें कि रविवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सीएम अखिलेश यादव द्वारा शिवपाल को मंत्रिमंडल से बाहर निकालने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मुलायम ने पार्टी के मौजूदा हालात पर भावुक होते हुए चिंता जताई। नाराजगी जाहिर करते हुए मुलायम ने कहा कि जब मैं रामगोपाल से मिलना चाह रहा था तो वो वक्त देकर कहीं और चले गए।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार