Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-23 22:15:12
आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी
आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे पीएम मोदी

वाराणसी। दीवाली से पहले हजारों करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर वाराणसी में एक समारोह का आयोजन किया गया है।

वाराणसी के निवासी अपने सांसद एवं प्रधानमंत्री के आठवें आगमन पर उनके स्वागत के लिए पलक पावड़े बिछाएं इंतजार कर रहे हैं। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी अधिकृत जम्मू कश्मीर (पीओके)में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए आतंकियों को मार गिराने की कार्रवाई के बाद पहली बार वाराणसी आ रहे नरेंद्र मोदी के दौरे से स्थानीय निवासी खासे उत्साहित हैं।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी की काशी क्षेत्र की इकाई ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अधिक-से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखते हुए अपनी ताकत झोंक दी है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में जगह-जगह होर्डिंग लगाकर प्रचार प्रसार कर रहें हैं। बहुत से नेता बस, कार आदि वाहनों से अपने समर्थकों को कार्यक्रम में लाने की तैयार की है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी सोमवार को वाराणसी दौरे के दौरान काशी की जनता को कई तोहफे दें सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि उत्तर प्रदेश की इस प्रचीन धार्मिक एवं सांस्कृतिक नगरी के लिए 1000 करोड़ रुपए समेत पूर्वी भारत के लिए 51000 करोड़ रूपए के अलावा प्राकृतिक गैस आपूर्ति से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं के साथ ही रेल, डाक एवं बिजली से जुड़ी केंद्र सरकार की हजारों करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण एवं शुभारंभ प्रधानमंत्री द्वारा किया जाएगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार