3 नवंबर से चुनावी 'रथ यात्रा' की शुरुआत करेंगे अखिलेश

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-19 21:35:28
3 नवंबर से चुनावी 'रथ यात्रा' की शुरुआत करेंगे अखिलेश

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। तमाम राजनीतिक पार्टीयां जनता को लुभाने के लिए एक से एक कवायते करती नजर आ रही हैं। सपा ने भी अपने चुनावी कार्यक्रमों का ऐलान करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में यूपी के सीएम और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव 3 नवंबर से राज्य में चुनावी रथ यात्रा की शुरूआत करने जा रहे हैं।

अखिलेश यादव की ओर से जारी विज्ञप्ती में इसकी जानकारी देते हुए बताया गया कि चुनाव की तैयारियों के लिए प्रचार अभियान और जनसंपर्क अभियान के तहत राज्य में 3 नवंबर से 'समाजवादी विकास रथ यात्रा' की शुरुआत होगी। यह विकास रथ यात्रा पूरी यूपी में भ्रमण करेगी।

इससे पहले मुलायम सिंह यादव के परिवार में गतिरोध की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। अखिलेश यादव ने इस बीच ऐलान करते हुए कहा था कि कोई साथ आए न आए वे चुनाव प्रचार की शुरुआत खुद करेंगे। इसके बाद मुलायम सिंह यादव की ओर से ऐलान किया गया कि सीएम कैंडिडेट का ऐलान चुनाव के बाद होगा। हालांकि, बाद में मुलायम सिंह ने ऐलान किया कि अखिलेश यादव ही समाजवादी पार्टी के सीएम फेस होंगे और परिवार में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार