Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अब बेनामी संपत्ति पर सर्जिकल स्ट्राइक करे केंद्र सरकारः नीतीश कुमार

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-26 15:37:31
अब बेनामी संपत्ति पर सर्जिकल स्ट्राइक करे केंद्र सरकारः नीतीश कुमार
अब बेनामी संपत्ति पर सर्जिकल स्ट्राइक करे केंद्र सरकारः नीतीश कुमार

पटना। सुशासन बाबू कहे जाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी का समर्थन किया है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी से बेनामी संपत्ति पर भी सर्जिकल स्ट्राइक करने का आग्रह किया और साथ ही यह भी कहा कि वो पूरे देश में शराबबंदी लागू करें।

यह भी पढ़ें- चैनलों को रेटिंग देने वाली संस्था BARC ने इंडिया न्यूज़ को किया रेटिंग से बाहर

मद्य निषेध दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए नीतीश कुमार ने आज कहा कि नोटबंदी की वजह से शराब की बिक्री पर भी असर पड़ा है। कहा कि काला धन के खिलाफ इस लड़ाई से शराब की तस्करी में लगे लोगों पर भी बड़ा असर पड़ेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन व गड़बड़ी के खिलाफ अगर कुछ भी होता है तो वे उसके साथ हैं। लेकिन, केवल नोटबंदी से काम नहीं चलेगा। नोटबंदी के साथ केंद्र सरकार व पीएम मोदी से आग्रह है कि बेनामी संपत्ति पर भी कार्रवाई करे। साथ ही शराबबंदी भी लागू करें।

यह भी पढ़ें- मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले की आज 8वीं बरसी

लेकिन नीतीश ने उन कयासबाजियों पर विराम लगाने की भी कोशिश की जिनमें कहा जा रहा है कि वह एक बार फिर बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकते हैं। नीतीश ने कहा कि नोटबंदी का समर्थन करने से तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की अटकलों को भी खारिज किया है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x