इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार को होगा टीम इंडिया का चयन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-01 21:40:40
 इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार को होगा टीम इंडिया का चयन

नई दिल्ली। इंग्लैंड खिलाफ 9 नवंबर से शुरु होने वाली सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) बुधवार को भारतीय टीम का चयन करेगी। इस बार सभी की निगाह दिल्ली के दो खिलाड़ियों-गौतम गंभीर और इशांत शर्मा पर होंगी।

गंभीर ईडन गार्डन्स में नहीं खेल पाये लेकिन कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान शिखर धवन के चोटिल हो जाने और उनके इंदौर में तीसरे टेस्ट में बाहर जाने के कारण उन्हें दो साल बाद टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला। धवन के स्थान पर करूण नायर को टीम में रखा गया था लेकिन वह अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाये। जयंत यादव भी दोनों टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि यदि राहुल और धवन दोनों खेलने के लिये फिट हो जाते हैं तो क्या चयनकर्ता फिर से गंभीर पर भरोसा बनाये रखेंगे जिन्होंने इंदौर में भारत की दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया था।

इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में 9-13 नवंबर के बीच होने वाले टेस्ट से श्रृंखला का आगाज होगा और भारतीय टीम पांच नवंबर से राजकोट में अभ्यास शुरू करेगी। इसके बाद 17-12 नवंबर के बीच विशाखापत्तनम में दूसरा, 26-30 नवंबर के बीच मोहाली में तीसरा, 8-12 दिसंबर के बीच मुंबई में चौथा और 16-20 दिसंबर के बीच चेन्नई में पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है।


खेल पर शीर्ष समाचार