रानी मुखर्जी एक बार फिर बॉलीवुड में करने वाली हैं वापसी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-16 14:10:30
रानी मुखर्जी एक बार फिर बॉलीवुड में करने वाली हैं वापसी

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। अपनी वापसी के लिए रानी ने तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसी खबरें है कि रानी जल्द ही सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। रानी कमबैक के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

रानी का बेटी को जन्म देने के बाद वजन काफी बढ़ गया है। वजन घटाने के लिए रानी मुखर्जी इन दिनों जिम में काफी पसीना बहा रही हैं। साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट ले रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है। कहा जा रहा है कि फिट होने के लिए रानी के पास समय बहुत कम बचा है।

आपको बता दें कि रानी अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 2014 में प्रदर्शित फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थीं। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी, जिसमें रानी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था।

रानी ने साल 2015 के आखि‍र में मां बनने के बाद कोई पब्लिक अपियरेंस नहीं दी है। एक बार वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, जिसमें बेटी अदीरा उनके साथ थीं। बेटी के साथ के दौरान की तस्वीर धुंधली थी। रानी की बेटी अदिरा की तस्वीर भी अभी तक सामने नहीं आई है।

पिछले दिनों रानी के नाम से चलाए जा रहे इंस्टाग्राम अकाउंट @iamranimukerji और ट्विटर हैंडल जरिए एक छोटी बच्ची की तस्वीरें शेयर की गई थीं, जिसे आदिरा बताया जा रहा है। बच्ची की तस्वीरों को आदिरा की पहली तस्वीर के रूप में माना जा रहा था। इसके बाद रानी ने एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी कर आदिरा की तस्वीरों और अपने नाम से चल रहे सोशल मीडिया अकाउंट्स को फेक बताया था।

खबरों कि माने बेटी के जन्म के बाद रानी इटली चली गईं थी। वे आदित्य के साथ पेरिस पहुंचीं थी, जहां उनकी रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान भी रानी स्पॉट की गई थीं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार