पाकिस्तानी दूल्हे ने शादी में ली ऐसी एंट्री कि सब रह गए हैरान!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-07 03:03:11
पाकिस्तानी दूल्हे ने शादी में ली ऐसी एंट्री कि सब रह गए हैरान!

मुंबई। बॉलीवुड में हिट फिल्मों का सीक्वल बनना अब आम हो चला है। इसी क्रम में अभिनेता सलमान खान अभिनीत 2012 की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे फिल्मकार अली अब्बास ज़फर ने फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि फिल्म के कई दृश्य शून्य से नीचे के तापमान वाली जगहों पर फिल्माए जाएंगे।

यह भी पढें-माइनस तापमान में हो रही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग
बता दें कि ज़फर ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि बेसब्री और बहुत सारा उत्साह, 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं, यह मजेदार होगा। हालांकि उन्होंने शूटिंग स्थल का खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी। यह फिल्म 'एक था टाइगर' (2012) की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था।

फिल्म 'एक था टाइगर' की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस (सलमान) के ऊपर केंद्रित थी, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस (कट्रीना) के प्यार में पड़ जाता है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे गुजरते वक्त के साथ टाइगर की विचारधारा और सिद्धांत बदल जाती है।

यह भी पढें-विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का पोस्टर रिलीज
इससे पहले ज़फर 2016 की बेहद कामयाब फिल्मों में से एक 'सुल्तान' में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग को लेकर अपनी उत्सुकता को ज़ाहिर करते हुए ज़फर ने दो मार्च को एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि छह विभिन्न देशों के फिल्म से जुड़े सदस्यों के स्काइप कॉल करने के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग करने की उल्टी गिनती शुरू। तकनीक दुनिया को छोटी बना देती है।