शहाबुद्दीन को बिहार जैल से ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-06 20:42:50
 शहाबुद्दीन को बिहार जैल से ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

पटना। जमानत से रद्द होने के बाद सीवान जेल में बंद हुए नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की अब मुश्किलें बढ़ने वाली है। उनको बिहार से बाहर किसी जेल में स्थांतरित करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। सप्रीम कोर्ट में इस याचिका को तेजाब हत्याकांड में अपने तीनों बेटे को खो चुके चंदा बाबू ने दायर की है। चंदा बाबू की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने यह याचिका दायर की है। प्रशांत भूषण ने कोर्ट से याचिका पर जल्द सुनवाई करने का आग्रह किया है।

आपको बता देें वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण द्वारा दायर याचिका में ये दलील दी गई है कि मो. शहाबुद्दीन के सीवान जेल में रहने से मुकदमे की सुनवाई पर असर पड़ेगा। सीवान जेल में रहने से वो मुकदमों के गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।

आपको बता दें कि 30 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाइकोर्ट के आदेश को खारिज करते हुए शहाबुद्दीन की जमानत को रद्द कर दिया था जिसके बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया। हत्या के एक मामले में हाइकोर्ट द्वारा जमानत रद्द किये जाने के बाद राजद के विवादित नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन जेल से बाहर आने के बीस दिन बाद फिर सलाखों के पीछे पहुंच गये है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार