अमेठी में संदेश यात्रा निकालेंगे राहुल गांधी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-12 12:51:11
अमेठी में संदेश यात्रा निकालेंगे राहुल गांधी

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपनी संदेश यात्रा करने के लिए अमेठी पहुचेंगे। राहुल के अमेठी दौरे के बारे में कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा कि 12 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच ‘यात्रा’ के तहत पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा होगा और हर विधानसभा क्षेत्र में राहुल तीन दिन बिताएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि यह किसानों तक पहुंच बनाने के लिए बड़ा ‘जन आंदोलन अभियान’ है। यात्रा अमेठी जिले के अमेठी, गौरीगंज, तिलोई और जगदीशपुर (आर) विधानसभा क्षेत्रों और रायबरेली जिले के सालोन (आर) विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगी।

साथ ही सिंह ने कहा कि जिला अध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए हर विधानसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवार यात्रा में शामिल होंगे। मिश्रा ने कहा कि हर ‘न्याय पंचायत’ में प्रतिदिन पांच नुक्कड़ बैठक होगी।

उन्होंने कहा कि इस महीने प्रचार खत्म होने के बाद पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है।

गौरतलब है कि साल 2012 के चुनाव में अमेठी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने दो सीटों पर जीत दर्ज की थी। राधेश्याम ने जगदीशपुर (आर) और मुस्लिम खान ने तिलाई से जीत हासिल की थी। 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार