अखिलेश को सीएम न बनाने पर रामगोपाल हुए नाराज, मुलायम को लिखा खत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-16 13:13:45
अखिलेश को सीएम न बनाने पर रामगोपाल हुए नाराज, मुलायम को लिखा खत

लखनऊ। विधानसभा चुनाव को लेकर जहां राजनैतिक पार्टियों के बीच संघर्ष चल रहा है। वहीं, समाजवादी पार्टी में गृह कलेश मचा हुआ। चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर घर में संग्राम छिड़ा हुआ है। हाल ही में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री पद पर नए दावेदार की बात कही थी।

उन्होंने इशारों-इशारों में अखिलेश को दोबारा मुख्यमंत्री न बनाए जाने की बात कही थी। मुलायम की इस बात से सपा नेता रामगोपाल यादव नाराज हो गए हैं। उन्होंने मुलायम को पत्र लिखकर इस फैसले पर पुनर्विचार की मांग की है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक रामगोपाल ने पत्र में लिखा है कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर आगे नहीं करना अखिलेश को कमजोर करना होगा। आगे पत्र में लिखा है कि अखिलेश को सीएम का चेहरा ना बनाना पार्टी के लिए आगामी चुनावी में नुकसानदायक साबित हो सकता है।

पत्र में आगे भी अखिलेश का पक्ष लेते हुए रामगोपाल ने लिखा है, इस समय अखिलेश यादव को आपके मजबूत साथ की जरूरत है। अखिलेश को सीएम चेहरे के तौर पर आगे नहीं करने से कार्यकर्त्ताओं और पार्टी कैडर में मतभेद पैदा होगा, जो चुनाव के समय पार्टी के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है।

रामगोपाल का पत्र मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव नाराज हो गए है और उन्होंने रामगोपाल को मिलने के लिए बुलाया है।


राजनीति पर शीर्ष समाचार