पुलिस ने गुरूग्राम में चल रहे सेक्स रैकेट का किया खुलासा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 15:17:17
पुलिस ने गुरूग्राम में चल रहे सेक्स रैकेट का किया खुलासा

दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे गुरूग्राम के हेस्ट हाउस में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने  2 युवातियों समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए है।

गेस्ट हाउस का मैनेजर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। विदेशी लड़कियां उच्बेकिस्तान और कजाकिस्तान की रहने वाली बताई जाती हैं। हालांकि अभी इनके पासपोर्ट और वीजा पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने उस मोबाइल को बरामद कर लिया है जिसके जरिए लड़कियों के फोटो ग्राहकों को भेजे जाते थे। मोबाइल में ग्राहकों से की गई बात की पूरी डिटेल्स मौजूद है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर में संदिग्धों की पहचान के लिए अभियान चलाया जा रहा है और विशेषकर होटल व गेस्ट हाउस की चैकिंग की जा रही है। बीती रात सदर थाना प्रभारी को सूचना मिली कि सेक्टर-51 के एक मकान में आशियाना नाम से एक गेस्ट हाउस चल रहा है। इस गेस्ट हाउस में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने गेस्ट हाउस पर देर रात को छापेमारी की। पुलिस की अचानक छापेमारी से वहां लोगों में हड़कंप मच गया।


अपराध पर शीर्ष समाचार