Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शाहिद अफरीदी को दाऊद ने फोन पर दी धमकी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-15 01:19:59
शाहिद अफरीदी को दाऊद ने फोन पर दी धमकी
शाहिद अफरीदी को दाऊद ने फोन पर दी धमकी

इस्लामाबाद। डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान के क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को अपना मुंह बंद रखें वरना नतीजे भुगतने को तैयार रहने की धमकी दी है। दरअसल, अफरीदी का पूर्व क्रिकेट कप्तान जावेद मियादाद से फिक्सिंग को लेकर विवाद चल रहा है। चूंकि जावेद मियादाद डॉन दाऊद के समधी हैं, जिसके कारण दाऊद ने अफरीदी को फोन पर धमकाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 12 अक्टूबर की रात करीब नौ बजे दाऊद ने खुद शाहिद अफरीदी को फोन किया। उसने अफरीदी से कहा कि अपना मुंह बंद रखो या नतीजे भुगतने को तैयार रहो।

मियादाद और अफ्रीदी के बीच की जुबानी जंग पिछले दिनों पाकिस्तान में सुर्खियों में रही थी, लेकिन विवाद को बढ़ता देख डॉन ने अपने समधी का बचाव किया है। गौरतलब है कि मियादाद के बेटे की शादी दाऊद की बेटी से हुई है।

जावेद मियादाद और शाहिद अफरीदी में अक्सर जुबानी जंग होती रही है। ताजा विवाद उस समय हुआ जब शाहिद अफरीदी ने संन्यास के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपने लिए फेयरवेल मैच कराने की अपील की। इस पर मियादाद ने आरोप लगाया कि पैसे की लालच में अफरीदी ऐसी मांग कर रहे हैं।

उन्होंने फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि शाहिद अपनी बेटी की कसम खाकर कहें कि उन्होंने फिक्सिंग की है। इस पर अफरीदी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी दी थी, लेकिन इससे पहले ही डॉन का फोन आ गया है।


खेल पर शीर्ष समाचार