इस युवक को सोते समय किस करती है नागिन

Edited by: Editor Updated: 15 Oct 2016 | 08:27 PM
detail image

ललितपुर। फिल्मों में आपने नागिन बनी हीरोईनो को हीरो के प्रेम में बंधते कई बार देखा होगा पर क्या आपने कभी सोचा है कि यह सच भी हो सकता है। जी हां अपको शायद विश्वास ना हो पर यह सच है। यूपी के ललितपुर जिले में एक युवक को नागिन ने परेशान कर रखा है। पिछले 5 साल में यह नागिन युवक को कई बार डस चुकी है। इसके बाद भी युवक को अब तक कुछ नहीं हुआ।

युवक के मुताबिक नागिन सोते समय उससे लिपट जाती है और जब वह हड़बड़ा कर जागता है तो उसकी शर्ट पर किस करने जैसे होठों के निशान बने हुए होते है। कई बार परिजनों ने भी कमरे में जाकर देखा तो पैरों के निशान बने मिले। पैरों के निशान बिस्तर पर भी मिलते हैं।

युवक ने बताया कि नागिन उसे कहती है कि वह उसके पुनर्जन्म का पति है और उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी। वह उसे ले जाने आई है। यहां के रहने वाले धनीराम ने बताया कि उनके 26 साल के बेटे कोमल को 2010-11 से एक नागिन परेशान कर रही है। यह सिलसिला कोमल की शादी के बाद शुरू हुआ। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था।

कई बार जागते समय भी उसे नागिन ने डसा है और खेत जाते समय नागिन ने हमला भी किया। परिजन हर बार उसे तांत्रिकों के पास ले गए, लेकिन कुछ बात न‍हीं बनी।