Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सपा प्रत्याशी साहब सिंह हो सकते हैं लोकदल पार्टी में शामिल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-23 22:04:57
सपा प्रत्याशी साहब सिंह हो सकते हैं लोकदल पार्टी में शामिल
सपा प्रत्याशी साहब सिंह हो सकते हैं लोकदल पार्टी में शामिल

नोएडा। पार्टी में चल रहे घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव के पुराने साथी और बागपत जिले के बडौत विधानसभा से सपा प्रत्याशी साहब सिंह सपा का दामन छोड़ सकते हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बडौत विधानसभा से सपा प्रत्याशी साहब सिंह अब साइकिल से उतर कर हैंडपंप चलाएंगे और क्षेत्रीय जनता के बीच विकास की प्यास बुझाएंगे। सूत्रों का यह भी कहना है कि साहब सिंह लोकदल में शामिल हो सकते हैं।

वर्तमान में पशुधन और धामार्थ कार्य विभाग में सलाहकार राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त साहब सिंह 27 सालों से सपा की साइकिल पर सवार है। इससे पहले वह लोकदल से बडौत से विधायक भी रह चुके है। सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके है। पश्चिमी उप्र में जाट नेताओं में शुमार साहब सिंह सपा के प्रवक्ता के रूप में भी कई न्यूज चैनलों की डिबेट में भाग लेते रहे है।

सूत्रों के मुताबिक साहब सिंह सपा में मचे घमासान से व्यथित है। मुलायम के करीबी होने के चलते पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के निशाने पर भी है। वहीं, बडौत व पश्चिमी उप्र में सपा की छवि भी आम वोटरों के बीच ठीक नहीं है।

ऐसे में परिवार व पार्टी में चल रहे घमासान के भंवर में फंसे साहब सिंह साइकिल से उतर कर हैंडपंप चलाने के लिए तैयार हो चुके है। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को वह बड़ौत में पार्टी छोडऩे का एलान कर सकते है। इससे पहले पूर्व जिलाध्यक्ष रहे प्रदीप सिंह ने भी पार्टी का दामन छोड़ चुके है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार