जम्मू-कश्मीरः नगरोटा मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, चारो आतंकी मारे गए

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 09:22:17
जम्मू-कश्मीरः नगरोटा मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, चारो आतंकी मारे गए

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के नगरोटा सेक्टर में सेना के कैंप पर आतंकियों के आत्मघाती हमले के बाद सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो भारतीय जवानों की क्षति की खबर मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक सेना की जबावी कार्रवाई में 3 आतंकियों को भी मार गिराने में सफलता मिली है। 

गौरतलब है मंगलवार सुबह 5.30 बजे जम्मू-कश्मीर के नगरोटा सेक्टर में सेना के कैंप पर आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया। यह हमला नगरोटा कंटोनमेंट एरिया में किया गया है। आतंकियों ने चमलियाल और सांबा इलाके में बीएसएफ की पेट्रोलिंग पार्टी को भी निशाना बनाया । माना जा रहा है कि आतंकियों की संख्या 2 से 3 है। सेना के जवानों और आतंकियों के बीच अब भी मुठभेड़ जारी है। 

यह भी पढ़ें-आयकर संशोधन बिल पास, अघोषित आय पर देना होगा अब 50 फीसदी टैक्स

बता दें कि सेना की स्पेशल टीम मौके पर पहुंच गई है और जम्मू से कटरा तक जाने वाले पुराने रास्ते को बंद कर दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो जवान घायल हुए जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें- मैं चाहता तो लाखों आतंकी पैदा कर सकता था: जाकिर नाइक

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी कश्मीर के माछिल में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था जिसमें ड्यूटी पर तैनात तीन भारतीय जवान शहीद हो गए थे। जिसमें एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत भी किया गया था। इससे पहले 28 अक्टूबर को भी इसी सेक्टर में एक भारतीय जवान के शव के साथ बर्बरता की गई थी।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार