बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का पीएम हो गया हैः ममता बनर्जी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-30 19:40:49
बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का पीएम हो गया हैः ममता बनर्जी

पटना। ममता बनर्जी ने नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यंगपूर्ण लहजे में कई ताने मारे। पटना में हुई एक रैली में उन्होंने पीएम को ताना मारते हुए कहा, 'नोटबंदी के बाद बच्चे कहते हैं कि पेटीएम का दूसरा नाम 'पे पीएम' हो गया है।' ममता ने कहा कि बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का पीएम हो गया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल अध्यक्ष ने कहा कि 8 नवंबर को 500 और 1,000 रुपये के नोट अमान्य किए जाने के बाद मोबाइल वॉलेट पेटीएम का इस्तेमाल करने वाले लोगों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।

यह भी पढ़ें- सेना का चीता हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, 3 अधिकारियों की मौत

बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि नोटबंदी के जरिए पीएम ने पेटीएम को भारी लाभ पहुंचाया गया है। इसी तरह, उन्होंने बिग बाजार का नाम लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। आलोचकों का कहना है कि बीजेपी ने नोटबंदी के जरिए ग्रॉसरी स्टोर बिग बाजार को भी लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें- कैशलेस पेमेंट करेंगे तो सरकार देगी 5 रुपए

ममता बनर्जी ने कटाक्षपूर्ण लहजे में कहा, 'बिग बाजार का बॉस हमारे देश का प्रधानमंत्री हो गया है।' उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद कैश की सीमित सप्लाई के कारण हालात आपातकाल से भी बदतर हो गए हैं। ममता ने कहा, 'यह आर्थिक आपातकाल है और मोदी ने स्त्री-धन और स्त्री शक्ति का अपमान किया है।


राजनीति पर शीर्ष समाचार