ममता के धरने में 200 रुपए देकर जुटाई गई भीड़

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 17:38:29
ममता के धरने में 200 रुपए देकर जुटाई गई भीड़

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करके केंद्र की मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया, लेकिन ममता बनर्जी उल्टी खुद ही घिरती नजर आ रही हैं। ममता पर आरोप लग रहा है कि प्रदर्शन में भीड़ जुटाने के लिए उन्होंने 200 रुपए का लालच देकर लोगों को इकट्ठा किया था।

यह भी पढ़ें- बुआ-भतीजे की सरकार ने यूपी को लूटकर भरा है अपना खजानाः शाह

दरअसल, ममता बनर्जी ने मंगलवार को मोदी सरकार को घेरने के लिए लखनऊ के 1090 चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया, लेकिन हिन्दी ख़बर के कैमरे में कुछ ऐसी तस्वीरें कैद हुई हैं जिनके बाद ममता खुद फंसती नजर आ रही हैं। हिन्दी ख़बर के कैमरे पर बोलते हुए प्रदर्शन में मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें यहां आने के लिए 200 रुपए का लालच दिया गया है।

यह भी पढ़ें- नोटबंदी से परेशान जनता विस चुनावों में हिसाब लेगीः मायावती

प्रदर्शन में शामिल मजदूरों ने हिन्दी ख़बर को बताया कि उन्हें उन्नाव से कांग्रेस के एक नेता लेकर आए हैं। पहले उन्होंने 300 रुपए देने को कहा था, लेकिनबाद में कहने लगे कि 200 रुपए ही देंगे, लेकिन अभी तक उन्हें पैसे नहीं मिले।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी नोटबंदी के खिलाफ मोदी सरकार के विरोध में प्रदर्शन करने लखनऊ पहुंची थी। इस प्रदर्शन में ममता को समाजवादी पार्टी का भी साथ मिला था।

वीडियो में देखिए रैली में आए लोग क्या कह रहे हैं-


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार