तीसरे बहस से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने ड्रग टेस्ट की मांग की

Edited by: Editor Updated: 16 Oct 2016 | 05:29 PM
detail image

वाशिंगटन। राष्ट्रपति पद के लिए होने वाली आखिरी प्रेसिडेंशियल बहस से पहले डोनाल्ड ट्रंप आरोप प्रत्यारोप पर उतर आए हैं। ट्रंप ने मांग की है कि लास वेगास में होने वाले अंतिम बहस से पहले दोनो उम्मीदवारों का ड्रग टेस्ट होना चाहिए। ट्रंप ने अपनी प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन पर आरोप लगाया है कि उम्मीदवारों की बहस से पहले हिलेरी ने ड्रग लेकर अपनी शारीरिक क्षमता बढ़ाई है।

सर्वेक्षणों में हिलेरी से बहुत पीछे चल रहे 70 साल के अरबपति रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप ने 68 साल की हिलेरी की शारीरिक क्षमताओं पर सवाल खड़ा करते हुए दलील दी कि रविवार की बहस की शुरुआत में हिलेरी ताकत से लबरेज थीं, लेकिन बहस के अंत में निढाल थीं।

आपको बता दें कि अपने चुनावी अभियान में ट्रंप लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के लिए जो शारीरिक क्षमता चाहिए वह हिलेरी में नहीं है। ट्रंप ने कहा कि मैं समझता हूं कि हमें ड्रग टेस्ट देना चाहिए। मैं ऐसा करने का इच्छुक हूं।

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति पद के लिए होने वाली प्रेसिडेंशियल बहस के दो बहस में बुरी तरह पिछड़ चुके हैं। लास वेगास में होने वाली तीसरी बहस से पहले ट्रंप ओछे आरोपों पर उतर आए हैं।