ब्रेकअप से हुआ महिला का बुरा हाल, झड़ गए सिर के सारे बाल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-01 15:46:17
ब्रेकअप से हुआ महिला का बुरा हाल, झड़ गए सिर के सारे बाल

नई दिल्ली। ब्रेकअप के बाद ज्यादातर लोग तनाव में आ जाते हैं और आप तो जानते ही होंगे की तनाव कई प्रकार के रोगों को जन्म देता है। तनाव में किसी को नींद नहीं आती तो किसी को भूख नहीं लगती।

वहीं, एक महिला ने दावा किया कि रिश्तों में तनाव के कारण उसके सिर के बाल झड़ गए और कुछ महीने पहले नया प्यार मिलने के बाद उसके सिर के बाल फिर से निकलने शुरू हो गए। अब उसकी जुल्फें पहले से बेहतर निकल रही हैं।

सुपरमार्केट एसिस्टेंट एशलीग अलौतेबी ने बताया कि दो साल पहले उसके बाल झडऩे शुरू हो गए थे। डॉक्टर ने बताया कि उसे एलोपेशिया हो गया है और चेतावनी दी कि यह तनाव के कारण हुआ है।

शेफिल्ड की रहने वाली अलौतेबी का कहना है कि फरवरी 2015 तक उनके सिर के बाल 95 फीसदी तक गिर गए थे। उस समय एक प्रेम संबंध में थीं,जिसमें तनाव काफी बढ़ गया था। वह मानती हैं कि उस वक्त वह आत्महत्या के बारे में सोचने लगी थीं।

उन्होंने बताया कि हर झड़ते बाल के साथ में मेरा आत्मविश्वास भी गिरता जा रहा था। पूर्व प्रेमी को छोडऩे के बाद अप्रैल 2015 में उनकी मुलाकात डिलीवरी ड्राइवर जॉन रॉबिन्सन से हुई। उनसे मिले प्यार और आत्मविश्वास से चार महीनों में उनके बाल एक बार फिर से निकलने लगे। अब उनकी लहराती जुल्फें पहले से बेहतर हैं ।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार