'मेसेंजर ऑफ गॉड' से पड़ोसी परेशान, अब करेंगे शिकायत!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-16 06:47:11
'मेसेंजर ऑफ गॉड' से पड़ोसी परेशान, अब करेंगे शिकायत!

मुंबई। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा इन दिनों मुंबई में हैं। बाबा मुंबई के जुहू में रिवेसा कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस सोसाइटी के लोग बाबा राम रहीम की जेड प्लस सिक्योरिटी से अब इतना परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने बाबा से सोसाइटी छोड़ने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- शार्लिन के साथ पति के इंटिमेट सीन देखकर अपसेट हुई संभावना

बाबा राम रहीम की फिल्म 'हिंद का नापाक को जवाब' पिछले हफ्ते रिलीज हुई है। बता दें कि बाबा फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इन दिनों मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं। बाबा की सिक्योरिटी में मुस्तैद जवान इस बिल्डिंग के दूसरे फ्लैटों में रहने वाले लोगों की इतनी बार सुरक्षा जांच करते हैं कि उन्हें अब इस बात से परेशानी होने लगी है।

यह भी पढ़ें-TED टॉक शो के हिंदी वर्जन को होस्ट करेंगे शाहरुख

जब बाबा राम रहीम ने इस सोसाइटी में घर लिया था उस वक्त सोसाइटी को बताया गया था कि बाबा 10 फरवरी को यहां से चले जाएंगे। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया। बाबा की सिक्यूरिटी में लगे लोगों की तादाद से वो परेशान हो चुके हैं। बाबा के काफिले में लगी गाड़ियों से वहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है।

यह भी पढ़ें- मैट के बाद अब डांस फ्लोर पर नजर आएंगी गीता फोगाट

बता दें कि बाबा इस बिल्डिंग की छठी और सातवीं मंजिल पर रहते हैं। सुरक्षा की वजह से इस बिल्डिंग में रहने वाले बच्चों के खेलने के लिए कोई जगह नहीं बची है। सोसाइटी के चेयरमैन सुरेश जसानी के मुताबिक मीटिंग में बाबा की सुरक्षा की वजह हो रही परेशानियों की चर्चा की जा चुकी है और इस बारे में जल्दी ही कोई फैसला लिया जाएगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार