Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

KISS के मामले में इस भोजपुरी एक्टर ने इमरान हाशमी को भी छोड़ा पीछे

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-11-18 16:14:11
KISS के मामले में इस भोजपुरी एक्टर ने इमरान हाशमी को भी छोड़ा पीछे via
KISS के मामले में इस भोजपुरी एक्टर ने इमरान हाशमी को भी छोड़ा पीछे

पटना। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को इंडस्ट्री का 'सीरियल किसर' माना जाता है। उनके नाम 'किस' के कई रिकॉर्ड दर्ज हैं, लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोई और भी ऐसा है, जो किसिंग मामले में इमरान को मात देता नजर आ रहा है।

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू किसिंग के मामले में इमरान से काफी आगे निकल चुके हैं। कल्‍लू ने अपनी फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में फिल्‍म की अभिनेत्री ऋ‍तु सिंह को 304 बार किस किया है। ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्‍म में कल्‍लू अलग-अलग कई अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शुरुआत में वो एक ब्रह्मचारी युवक की भूमिका में हैं, जो महिलाओं से दूर भागता है। मगर ऋ‍तु सिंह की एंट्री के बाद उन्‍हें प्‍यार में यकीन हो जाता है और शायद यही वजह है कि वे खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और किसिंग का रिकॉर्ड बना जाते हैं।

समीक्षकों की मानें तो भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में ये पहली बार है, जब किसी एक्टर इतने किस का रिकॉर्ड बनाया है। कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए इन किसिंग सिक्‍वेंस में सबसे खास बात ये है कि ये कहीं भी वलगर नहीं लग रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसके साथ ही दर्शक इन दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सिनेमाघरों से बाहर आए दर्शकों ने तो उन्‍हें भोजपुरी फिल्‍मों के इमरान हाशमी का खिताब ही दे दिया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x