Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

इस गायक की है ये रोती हई बच्ची, जिसका वीडियो विराट ने किया था शेयर

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-23 17:52:15
इस गायक की है ये रोती हई बच्ची, जिसका वीडियो विराट ने किया था शेयर via
इस गायक की है ये रोती हई बच्ची, जिसका वीडियो विराट ने किया था शेयर

नई दिल्‍ली। पिछले दिनों एक बच्‍ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसे सिर्फ वॉट्सएप ग्रुप्‍स पर ही नहीं बल्कि विराट कोहली, शिखर धवन जैसे कई क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज ने शेयर किया था। वीडियो में बच्‍ची बुरी तरह रो रही थी और उसे एक महिला डांट कर पढ़ा रही थी।

यह भी पढ़ें-जानिए क्यों रोती हुई इस बच्ची का वीडियो देख भड़के विराट-शिखर

कई लोगों ने इस वीडियो में बच्‍ची के साथ हो रहे व्‍यवहार पर आलोचना भी की थी और बच्‍ची के परिवार को संयम से काम लेने की सलाह दी थी, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि इस वीडियो में बॉलिवुड सिंगर तोशी और शारिब सारिब की भांजी है। इस बच्ची का नाम हया है। शारिब सारिब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बच्ची के और भी कई सारे वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं।

ऐसे में इस वायरल वीडिया पर मीडिया कर्मी से बात करते हुए गायक तोशी का कहना है कि विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं। हमारी बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है। उसका नेचर वैसा है। अगले पल वह खेलने चली जाती है। अगर आप उसे छोड़ दो तो वह कहेगी की मैं मजाक कर रही थी।

यह भी पढ़ें-श्रीलंका में अनुष्का के साथ मस्ती कर रहे हैं विराट

तोशी ने कहा, हमारे परिवार को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा। ये वीडियो वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ है। जहां बच्ची की मां अपने पति को वीडियो के जरिए ये बताना चाह रही थी कि बच्ची बहुत जिद्दी हो गई है। तोशी ने अपने इस बयान में कहा है कि वह अभी 3 साल की है और ये कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा हर घर में होता है।

इस बच्‍ची को डांट डपटकर पढ़ाने के इस वीडियो के इन क्रिकेटर्स के शेयर करने के बाद लोगों ने इस बच्‍ची के परिवार वालों को काफी बुरा भला कहा गया और वीडियो में बच्‍ची को डांट रही महिला की खूब आलोचना हुई। विराट कोहली ने लिखा था कि इस तरह से पढ़ाना बेहद दुखी करने वाला है, इससे कोई भी बच्चा कुछ नहीं सीख पाएगा।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x