Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया गाना

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-17 11:24:27
टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया गाना
टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित किया गाना

नई दिल्ली। अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले है और फिल्म का नाम ‘मुन्ना माइकल’ हैं। यह फिल्म एक डांस फिल्म है, जिसे शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें टाइगर के अलावा सना सईद और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं।

वहीं, 'मुन्ना माइकल' की टीम ने हाल ही में फिल्म का एक गाना मुंबई के उस इलाके में शूट किया जहां जैकी रहा करते थे। इस गाने के बोल हैं 'डिंग डांग' जिसके जरिए बेटे टाइगर ने अपने पापा जैकी श्रॉफ को को ट्रिब्यूट दिया हैं। गाने की पहली लाइन जैकी की सुपरहिट फिल्म 'हीरो' के एक गाने से मिलती-जुलती है।

यह भी पढें-रेखा का खत पढ़कर आमिर के छलके आंसू

टाइगर श्रॉफ के साथ इस गाने में फिल्म की हिरोइन निधी अग्रवाल भी नजर आएंगीं। गाने के एक हिस्से को बस के ऊपर फिल्माया गया है। इस गाने की कोरियॉग्रफ़ी गणेश आचार्या ने की हैं। गाने के बारे में टाइगर कहते हैं कि यह गाना मेरे पिता के लिए ट्रिब्यूट हैं। मुन्ना के रूप में पापा को ट्रिब्यूट देना एक अच्छा तरीका था। मेरे लिए पापा ही मेरे सबसे पहले पसंदीदा हीरो रहे हैं। वह मेरे दोस्त भी हैं। उन्हीं की वजह से मेरा वजूद हैं। इसी लिए इस गाने के जरिये मैं उन्हें ट्रिब्यूट देने की कोशिश कर रहा हूं।

फिल्म के निर्देशक सब्बीर कहतें हैं कि गाने के दौरान हमनें टाइगर का स्टाइल करते समय उनके पिता के शुरुआती दिनों के अंदाज को ध्यान में रखा था। इस गाने में टाइगर बिलकुल जैकी दादा की तरह ही डांस करते नजर आएंगे। टाइगर के लुक को भी हमने हू-ब-हू उनके पिता की फिल्म 'हीरो' के लुक की तरह रखा है।

यह भी पढें-शार्लिन के साथ पति के इंटिमेट सीन देखकर अपसेट हुईं संभावना
इस गाने के बारे में बात करते हुए टाइगर की मां आयशा श्रॉफ कहती हैं कि टाइगर के ही उम्र में उनके पिता ने फिल्म 'हीरो' की थी। वैसे तो टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत अपने पिता से कम उम्र में की है लेकिन अब टाइगर बिलकुल अपने पिता की तरह लगने लगे है। 'मुन्ना माइकल' के गाने को जब मैंने देखा तब मैं दंग रह गई। टाइगर बिल्कुल अपनी पिता की तरह दिख रहे थे।

बता दें कि यह फिल्म 7 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। इससे पहले शब्बीर टाइगर के साथ ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ बना चुके हैं। दोनों फिल्मों को ही दर्शकों ने खासा पसंद किया था। अब टाइगर की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

 

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x